कंक्रीट मिक्सर का परिचय

- Jan 30, 2019-

कंक्रीट मिक्सर (सीमेंट मिक्सर, कंक्रीट मिक्सर) एक विशेष ट्रक है जिसका उपयोग निर्माण कंक्रीट के परिवहन के लिए किया जाता है, और इसके आकार के कारण, इसे अक्सर घोंघा कार के रूप में जाना जाता है। मिश्रित कंक्रीट को ले जाने के लिए इस प्रकार के ट्रक पर बेलनाकार मिक्सर लगाए जाते हैं। मिक्सिंग सिलेंडर को हमेशा परिवहन के दौरान घुमाया जाएगा ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि किया हुआ ठोस जम नहीं पाएगा।

कंक्रीट की डिलीवरी के बाद, आमतौर पर जगह को घेरने के लिए कठोर कंक्रीट को रोकने के लिए पानी के साथ मिक्सिंग सिलेंडर के अंदर रगड़ें, ताकि मिक्सिंग सिलेंडर की मात्रा कम और कम हो।

रचना यह ऑटोमोबाइल चेसिस, मिक्सिंग सिलेंडर, ट्रांसमिशन सिस्टम, वाटर सप्लाई डिवाइस, फुल पावर फोर्स कलेक्टर, एग्रीटेकर के फ्रंट और रियर ब्रैकेट, रेड्यूसर, हाइड्रोलिक ट्रांसमिशन सिस्टम, इनलेट और आउटलेट सिस्टम, कंट्रोल मैकेनिज्म आदि से बना है।

तकनीकी अड़चन के कारण, घरेलू मिक्सर टैंक की मात्रा 3m 8-8m use आयातित भागों के लिए चार प्रमुख भागों के उपयोग की मात्रा के ऊपर घरेलू चार भागों, 8m of का उपयोग। मिक्सर संरचना: दो प्रकार के चेसिस, ट्रांसमिशन सिस्टम, हाइड्रोलिक सिस्टम, रैक, मिक्सिंग टैंक, इनलेट और आउटलेट डिवाइस, जल आपूर्ति प्रणाली, नियंत्रण विभाग, सीढ़ी और अन्य भागों। मिक्सिंग टैंक का अगला छोर रेड्यूसर से जुड़ा हुआ है और रैक फ्रंट डेस्क पर स्थापित है, जो रेसवे के माध्यम से रैक के पीछे घुड़सवार दो पहियों द्वारा समर्थित है।